Friday, September 03, 2010

Assorted Love Words!!!

एक तस्वीर तुम्हारी
आँखों में लगा रखी है मैंने
तेरे चेहरे को ही
अपनी दुनिया बना रखी है मैंने ||
_____________________
तेरे चेहरे को ही अपनी
दुनिया बना रखी है मैंने
कभी आओ तो जानोगी
की ये दुनिया कैसे सजा रखी है मैंने
_____________________

कभी आओ तो जानोगी 
की ये दुनिया कैसे सजा रखी है मैंने 
एक तिनका सा मोहब्बत का , सहारा ले के
अपनी सासों को बचा रखी है मैंने
_____________________
एक तिनका सा मोहब्बत का , सहारा ले के
अपनी सासों को बचा रखी है मैंने 
देख पाएंगे तुम्हे एक बार ही सही 
चन सासों को छुपा रखी है मैंने 
______________________

3 comments:

  1. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  2. अपनी सासों को बचा रखी है मैंने
    देख पाएंगे तुम्हे एक बार ही सही
    चन सासों को छुपा रखी है मैंने
    ..बहुत ख़ूबसूरत...ख़ासतौर पर आख़िरी की पंक्तियाँ....मेरा ब्लॉग पर आने और हौसलाअफज़ाई के लिए शुक़्रिया..

    ReplyDelete

कुछ कहिये

नक़ाब